Feku, Feku Pm, Feku Modi सर्च करने पर गूगल दिखा रहा है ये मजेदार चीज़ें।

इंडिया में राजनीती का गर्म माहौल चल रहा है। इलेक्शन नज़दीक आने के कारण हर पार्टी सक्रिय हो गयी। हर कोई अपनी पार्टी के प्रचार में जोर शोर से लगा हुआ है।

राजनीती की इस दौड़ में हर पार्टी जितने के लिए एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रही है। उनकी खामियां लोगों के सामने रख रही है। जनता के सामने एक दूसरे का मजाक बना रहें है।

राजनीती के इस दंगल में पार्टी सहयोगी भी कम पीछे नहीं रहते। वे भी अपनी विरोधी पार्टी का मजाक बनाते रहते है। अलग अलग नामो से, पार्टी लीडर के भाषणों का न जाने कितनी तरहों से विरोधी पार्टी का मजाक बनाते रहते है।

आइये जानते है कैसे राजनैतिक पार्टियां व् उनके सहयोगी एक दूसरे का मजाक उड़ा रहे है। और जनता कैसे इस राजनैतिक दंगल के मजे ले रही है।

Read Also – देखिये लोग गूगल गर्ल से आज कल क्या पूछ रहे है। एक लड़के ने पूछा क्या आप मुझसे शादी करोगी। अब देखिये गूगल स्मार्ट गर्ल ने इसका क्या जवाब दिया की लड़का शॉक रह गया।

Feku PM, Feku, Feku Modi keyword pr log jyada search kr rhe hai

आइये पहले बात करते है बीजेपी की और इसके लीडर नरेंदर मोदी की। बीजेपी विरोधी पार्टियों ने मोदी जी को फेकू pm या फेकू मोदी का नाम दिया है। लोग भी मजे लेने में पीछे नहीं रहते । वे गूगल से कुछ न कुछ अजीबो-गरीब सवाल पूछते रहते है।

जैसे कुछ दिनों से लोग फेकू शब्द को गूगल पर बहुत ज्यादा सर्च कर रहें है। गूगल इस कीवर्ड पर सर्च करने पर नरेंदर मोदी की पिक्चर दिखा रहा है। इसके आलावा लोग फेकू pm, फेकू मोदी, फेकू कौन है आदि कीवर्ड गूगल पर सर्च कर रहे है।

जनता व् विरोधी पार्टियों के लिए ये एक मनोरंजन का साधन बना हुवा है। लोग सोशल साइट पर इस चीज़ को जम कर शेयर कर रहे है। और बीजेपी समर्थकों की जम कर खिल्ली उड़ा रहे है।

आइये आपको भी दिखाते है फेकू (Feku) शब्द गूगल पर सर्च करने आये रिजल्ट का एक स्क्रीनशॉट।

feku pm

Feku PM सर्च करने पर गूगल यह दिखा रहा है।

feku pm

Feku kon hai सर्च करने पर गूगल यह दिखा रहा है।

feku kon hai

देखिये कैसे गूगल भी इस राजनितेतिक दंगल में भाग लेने से पीछे नहीं रहता। वे भी इस माहौल को जम कर एन्जॉय करता है। तो दोस्तों आप बताइये आपका नेता कौनसा है। और कौनसा नेता देश का अगला pm बनने के लायक है।

अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। धन्यवाद

Leave a Comment