देखिये गूगल ने क्या जवाब दिया जब लोगों ने पूछा हालचाल और किये मजेदार सवाल।

हेलो दोस्तों हिंदीजोश.कॉम में आपका स्वागत है। आज हंम बात करने वाले है। google assistance के बारे में। जैसा की हम जानते है। आज के समय में इंटरनेट देश के कोने-कोने में पहुंच चूका है।

हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चूका है। लोग अपने अधिकतर काम इंटरनेट से ही पुरे कर लेते है। जैसे बिजली बिल,फ़ोन रिचार्ज सामान खरीदना न जाने कितने सारे काम लोग आजकल इंटरनेट से पूरा कर रहे है।

तो अब बात आती है लोगों के मनोरंजन के साधन की। तो लोग अपनी जरूरत की हिसाब से जिस टाइप का मनोरंजन देखना चाहते हैं। वही मोबाइल पर देख रहें है। और खली समय में जब बोर हो रहें हो तो गूगल के साथ मस्ती मजाक भी करते रहते हैं।

Read Also – क्या आप जानते हैं। ये www क्या होता है। जो हमें हर वेबसाइट के आगे लगा हुआ मिलता है। तो आइये जानते हैं। ये क्या है है और क्यों लगाया जाता है।

लोगों के बातचीत गूगल के साथ।

गूगल ने अपने यूजर को बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए। voice search यानी “बोल कर अपनी जरूरत की चीज़ें खोजना” बनाया है। लोग गूगल की इस सेवा से गूगल का हर जवाब ढूंढ सकते हैं। पर लोग भी बहुत मजेदार हैं।

वे भी गूगल का हाल चाल पूछने तथा गूगल से मस्ती मजाक करने से बाज़ नहीं आते। वे गूगल से अजीबो गरीब सवाल जवाब पूछते रहते हैं। पर गूगल भी उनके इस मस्ती टाइम को जम कर एन्जॉय करता है। और उनका मनोरंजन करवाता है। देखिये गूगल ने क्या जवाब दिया जब एक लड़के ने पूछा क्या आपकी शादी हो गयी।

जैसे की एक लड़के ने किये कुछ मजेदार सवाल-जवाब।
क्या आपकी शादी हो गयी।
आप कोन हो
आप कहां रहती हो।
आपकी आवाज़ बहुत अच्छी है।
क्या तुम्हे अँधेरे से दुर्र लगता है।
क्या तुम मुझसे शादी करो गी।
इन् सभी सवालों के जवाब निचे वीडियो में दिए गए है। जो गूगल लेडी ने बड़े मजेदार तरिके से दिए हैं।

सुनिए गूगल ने क्या जवाब दिया जब लोगों ने किये गूगल से मजेदार सवाल।

TikTok पर भी गूगल छाया हुआ है। लोग गूगल से अजीबो गरीब सवाल पूछ कर मजे ले रहे है। देखिये जरा इनकी वीडियो को

1 thought on “देखिये गूगल ने क्या जवाब दिया जब लोगों ने पूछा हालचाल और किये मजेदार सवाल।”

Leave a Comment